संदिग्ध अवस्था में दो सगी बहनो की मौत,जांच में जुटी पुलिस

 

एसपी आकाश तोमर ने घटनास्थल का किया निरीक्षण तथा मामले में परिजनों व पड़ोसियों से जानकारी हासिल करके संबंधित को दिया सख्त निर्देश।

गोंडा। जनपद के छपिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत वासुदेवपुर ग्रंट गांव में मंगलवार-बुधवार की बीती रात दो सगी बहनो की संदिग्ध अवस्था में मौत होने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा मामले में परिजनों व पड़ोसियों से जानकारी हासिल की और संबंधित को सख्त निर्देश दिया।

घटना थाना छपिया अन्तर्गत ग्राम वासुदेवपुर ग्रंट के मजरा झलिया से जुड़ी है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां के निवासी मंगल प्रसाद की दो बेटियों रीता 18 वर्ष व संगीता 17 वर्ष की मंगलवार-बुधवार की रात्रि में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष छपिया ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। मंगलप्रसाद के अनुसार सुबह करीब 3:30 बजे वह लघुशंका के लिए उठा तो देखा कि उसकी दोनों पुत्रियां मृत अवस्था में पड़ी थी। दोनों के गले में साड़ी का फंदा कसा हुआ था। वहीं घटना का संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा मामले में स्वजनों व पड़ोसियों से जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान एसपी ने संबंधित को सख्त निर्देश दिया। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी मनकापुर,प्रभारी निरीक्षक छपिया व फील्ड यूनिट/डॉग स्क्वायड टीम मौजूद रही। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और तह तक जाने का प्रयास कर रही है।