चेयरमैन पद प्रत्याशी बदरून्निशां ने जनसंपर्क कर मांगा समर्थन।

हिंदू मुस्लिम भाईचारे व विकास कार्यों की मिसाल बने मो० अहमद “प्रधान” कर्नलगंज कस्बे में बदलाव लाने के लिए समर्थकों के साथ जनता से मांग रहे सहयोग,वोंट व समर्थन।

कर्नलगंज, गोण्डा। नगर निकाय चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है उसी तरह सभी प्रत्याशी अपने-अपने पक्ष में मतदाताओं को करने व समर्थन जुटाने के लिए सघन जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी क्रम में नगर पालिका परिषद कर्नलगंज की निर्दलीय प्रत्याशी बदरून्निशां पत्नी मोहम्मद अहमद ” प्रधान” कर्नलगंज द्वारा अपने समर्थकों के साथ कस्बे के विभिन्न मोहल्लों में निरंतर घर-घर जनसंपर्क करते हुए नगर वासियों से समर्थन और वोंट व सहयोग की अपील की जा रही है। विदित हो कि नगर में शामिल ग्राम पंचायत कर्नलगंज ग्रामीण का कई वर्षों से प्रतिनिधित्व करके रिकार्ड मतों से जीत हासिल कर हिंदू मुस्लिम आपसी भाईचारे व विकास कार्यों की मिसाल बने मो० अहमद अब अपनी लोकप्रियता के आधार पर नगर कर्नलगंज में भी बदलाव लाने और बिना भेदभाव के विकास कार्य करने के संकल्प के साथ मजबूत दावेदारी कर निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती बदरून्निशां को जिताने हेतु नगरवासियों से सहयोग मांग रहे हैं। रविवार व सोमवार को उन्होंने नगर के मोहल्ला सकरौरा नगर, नई बाजार,यतीम खाना चौराहा, मोहल्ला परेड,सदर बाजार आदि विभिन्न मोहल्लों में जनसंपर्क कर वोट एवं सहयोग की अपील की।

जनसंपर्क करते हुए बताया कि पूरे नगर में हमको अपार समर्थन मिल रहा है और जनता को बदलाव के साथ ही विकास चाहिए। सबका साथ सबका सम्मान। सबका विकास सबका स्वाभिमान। के आधार पर हम नगर का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग और समर्थन से एक तरफ जहां बिना भेदभाव के विकास कार्यों को पूर्ण कराने का कार्य किया जाएगा वहीं दूसरी तरफ नगर की प्रमुख समस्याओं का समाधान सुनिश्चित किया जाएगा।

जनसंपर्क के दौरान अफजल नदीम सोनू, अहमद कलीम ‘कुच्चू’,जावेद अहमद,चीनी टेंट,ताहिर, सुफियान,आशिक रजा,मो० शाहिद,जय प्रकाश सिंह,श्रीचन्द्र, ओंकार विश्वकर्मा,अमीनुद्दीन, रमजान,फखरूद्दीन,शमशुद्दीन, शिवदयाल प्रधान,अन्नू सिंह, कन्छेद रायनी,डॉक्टर रिजवान, डा० अच्छन,अख्तर होटल वाले सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थेl